रणवीर सिंह को भारत में प्रीमियर लीग के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त किया गया है

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह सिर्फ फिल्मों में अपने अद्भुत प्रदर्शन के लिए नहीं जानते हैं, लेकिन वह फुटबॉल के खेल के लिए अपने प्यार के लिए भी प्रसिद्ध हैं। “पद्मावती” अभिनेता शस्त्रागार एफसी विज्ञापन का प्रबल समर्थक है, वह प्रीमियर लीग का पालन करने का मौका भी नहीं छोड़ता है।

अब, रणवीर सिंह ने प्रीमियर लीग के साथ और भारत में लीग के एक राजदूत के रूप में एक आधिकारिक साझेदारी में प्रवेश किया है, वह पूरे देश में प्रशंसकों की घटनाओं और लीग की पहल को बढ़ावा देंगे।

रणवीर खेल के बारे में बेहद भावुक है और अब वह अपने प्रशंसकों के साथ बेंगलुरु में इंटरनेशनल फैन पार्क जैसे लीग द्वारा होस्ट किया गया था और 20,000 प्रशंसकों ने भाग लिया।

रणवीर ने ट्विटर पर इस खबर की घोषणा की।

रेनवीर के साथ प्रीमियर लीग की साझेदारी भी इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के साथ अपने संबंधों को और मजबूत करेगी। आईएसएल 2013 में स्थापित किया गया था लेकिन इसकी पहली सीजन 2014 में खेला गया था और उसी वर्ष, आईएसएल और प्रीमियर लीग ने एक पारस्परिक सहयोग समझौते पर हस्ताक्षर किए। तब से, दोनों लीग ने साझा विचारों, रणनीतिक समर्थन और ज्ञान का आदान-प्रदान किया है, जो खेल के विकास में और भारत में अपनी पहुंच बढ़ाने में सहायक हैं।

प्रीमियर लीग ने पहले ही देश के जमीनी स्तर और शीर्ष स्तर पर खेल को समर्थन और विकसित करने की अपनी प्रतिबद्धता दोहराई है।

प्रीमियर लीग के प्रबंध निदेशक, रिचर्ड मास्टर्स ने कहा,

“रणवीर सिंह एक प्रशंसनीय प्रीमियर लीग समर्थक है जो पूरे भारत और दुनिया के प्रशंसकों से जुड़ता है। खेल और उसके विकास और विकास के प्रति प्रतिबद्धता, दोनों घरेलू और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर, इस साझेदारी के निर्माण के लिए प्रेरित किया गया है। हम भारत में फुटबॉल प्रशंसकों को खेलना, कोच, रेफरी और गेम को समर्थन देने के लिए रणवीर के साथ काम करने की आशा करते हैं। “

इस मामले में रणवीर ने क्या कहा,

“प्रीमियर लीग के साथ एक राजदूत भूमिका लेना एक सम्मानित सम्मान है मैं फुटबॉल के लिए अपने जुनून को साझा करने की आशा करता हूं और आशा करता हूं कि मैं भारत में खेल के लिए प्रशंसक आधार विकसित करने और विकसित करने में मदद कर सकता हूं। “

हमें यकीन है कि यह साझेदारी अच्छे परिणाम देगा और रणवीर भारत में फुटबॉल को और अधिक लोकप्रिय बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।