टाइगर जिंदा है की ईमानदार समीक्षा बाहर आया, फिल्म अच्छा है या बुरा?

बहुत सारी प्रत्याशा के बाद, टाइगर जिंदा है आ गया और प्रशंसकों सिनेमाघरों के बाहर फिल्म देखने के लिए पागल हो रहे हैं। यह मल्टीप्लेक्स या एकल स्क्रीन बनें, प्रतिक्रिया हर जगह देखने योग्य है।

हालांकि, हम आपको सिनेमा हॉल के बाहर के अनुभव के बारे में नहीं बताएंगे, लेकिन उनके अंदर।

Story
जहां से एक था टाइगर समाप्त हो गया, से टाइगर जिंदा है की शुरू होती है। इरा की 25 भारतीय नर्सों को बचाने की ज़िम्मेदारी है जो इराक अस्पताल में आतंकवादियों के एक समूह द्वारा फंस रहे हैं। 25 भारतीय नर्सों के साथ-साथ पाकिस्तान से 15 भी हैं तो, रॉ और आईएसआई के एक सहयोगी प्रयास के रूप में वापस टाइगर और जोया का कर्तव्य है और नर्सों के बचाव अभियान का नेतृत्व करना होगा।

Screenplay
सौभाग्य से, पूरी फिल्म सलमान खान के कंधे पर सवारी नहीं करती क्योंकि फिल्म की लिपि की जगह होती है और इसमें एक आकर्षक कथन है जो आपको चिपक कर रखता है।

फिल्म की कार्रवाई, भावनाओं, देशभक्ति, रोमांस और भावनाओं के साथ अपने दिल को भरने के लिए आवश्यक है जो सब कुछ है। सब कुछ के ऊपर फिल्म हास्यास्पद या परेशान कभी नहीं होती क्योंकि इससे बहुत से उम्मीद होती थी।

केवल नकारात्मक जो नोटिस में आता है पूर्वानुमान कार्यवाही है। हालांकि यह एक आकर्षक मामला है, लेकिन आवश्यक हुक गायब है।

Performance
सलमान खान के लिए क्या जाना जाता है। आदमी अपनी भूमिका निभाता है और गैलरी में खेलता है। वह प्रत्येक दृश्य में अद्भुत है, विशेषकर कार्रवाई वाले।

कैटरीना कैफ अप्रभावी है और जब तक प्रदर्शन का संबंध है तब तक एक महान छलांग नहीं दिखाया है। सहायक कास्ट भी अच्छी तरह से किया है।

Direction
अली अब्बास जफर को इस फिल्म को दी गई दिशा के लिए तालमेल का एक बड़ा दौर मिलना चाहिए। एक लंबे समय के बाद, दर्शकों को एक सुखी चक्कर का आनंद मिलेगा और त्योहार की अवधि को देखते हुए फिल्म अब ठीक दिखाई देगी।

Music & Technical Aspects
फिल्म को भव्य पैमाने पर खूबसूरती से शूट किया गया है। हर दृश्य समृद्ध है और आपको बहुत अच्छा सिनेमाई अनुभव प्रदान करते हैं। संगीत भी अच्छा है, साथ में दिल डायन गैलन एक असाधारण एक है।

कुल मिलाकर, टाइगर जिंदा है यह आपके लिए क्रिसमस का एक आदर्श मनोरंजन है। कुछ समस्याओं को छोड़ दें, आप दोस्तों और परिवार के साथ देखकर दिमाग नहीं करेंगे।

इसलिए, भीड़ से भारी प्रतिक्रिया मिलने के बाद मैं सुझाव दे सकता हूं कि आपको जाना चाहिए और देखना चाहिए।

आप अपने विचारों पर टिप्पणी भी कर सकते हैं यदि आपने इसे पहले ही देखा है।